Automobile

3 लाख की सटीक कीमत मे मिल रहि Renault Duster 85 PS RXL सुपर सॉलिड फीचर्स कार

3 लाख की सटीक कीमत मे मिल रहि Renault Duster 85 PS RXL सुपर सॉलिड फीचर्स कार

3 लाख की सटीक कीमत मे मिल रहि Renault Duster 85 PS RXL सुपर सॉलिड फीचर्स कार Renault की कार इंडिया में काफी पॉपुलर है , अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से कार खरीद नहीं सकते है , तो दोस्तों आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब आप भी कम कीमत में Renault की धांसू कार Duster 85 PS RxL ले सकते है , आइये जानते है इस कार के बारे में और कहाँ से ले ये भी जानते है।




यह् ही पढ़िए:- एक 20 का नोट बना सकता है आपको लाखो रुपयों का मालिक जानिए कैसे

Renault Duster 85 PS RXL में 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 85 हॉर्सपावर की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. माइलेज के मामले में यह कार ARAI के अनुसार 19.90 किलोमीटर प्रति लीटर का दावा करती है, जो कि शहर और हाईवे मिलाकर एक अच्छा आंकड़ा है.

3 लाख की सटीक कीमत मे मिल रहि Renault Duster 85 PS RXL सुपर सॉलिड फीचर्स कार

Duster 85 PS RXL आपको 470 लीटर का बूट स्पेस ऑफर करती है, जो कि आपके सामान के लिए पर्याप्त जगह है. पीछे की सीटों को फोल्ड करने पर यह स्पेस और भी बढ़ जाता है. इसके अलावा, इस कार में कई स्मार्ट स्टोरेज स्पेस भी दिए गए हैं, जो आपकी रोजमर्रा की चीजों को संभालने के लिए काफी हैं.

रेनो डस्टर 85 पीएस आरएक्सएल भले ही टॉप मॉडल न हो, लेकिन इसमें जरूरी फीचर्स की भरमार है. इसमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर विंडो, मल्टी-इनफॉर्मेशन डिस्प्ले और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं.।

यह भी जानिए :- एक नए ऑफर के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गया Infinix Note 40 Pro का 5G स्मार्टफोन

Renault की ये धांसू कार बेहद ही पॉपुलर है इंडिया। जी हां दोस्तों अगर ये कार इंडियन शोरूम से लेते है तो 10 लाख के आस पास में मिल जाती है। लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में CARWALE की वेबसाइट से ले सकते है। मात्र 3.95 लाख इस कार को लिस्ट किया गया है। और 2015 की ये मॉडल मात्र 69,000 km तक चली है। अभी कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप इस कार को खरीदने की इच्छा रखते है तो ओनर से बात करके ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *